July 23, 2024

News Solid

सच की हद तक

बीते कुछ वर्षों से सभासदों की लगातार शिकायत के बाद भी नहीं बदले गए अभी तक नगर के खस्ताहाल ट्रांसफार्मर, बिजली विभाग की लापरवाही से जनता गर्मी से है बेहाल ।

शाहिद अंसारी संवाददाता (9811333450)
Share This News

बरेली। बहेड़ी में सभासदों की मांग के बाद भी नगर के ट्रांसफार्मर की क्षमता अभी तक नहीं बढ़ाई गई है,और ना ही नगर में नए ट्रांसफार्मर लगाए गए हैं। जबकि पॉवर हाउस में ट्रांसफार्मर आए हुए आठ माह से ज्यादा भी जायदा समय हो गए है। बिजली विभाग तत्पर्था दिखाते हुए अगर सर्दियों के मौसम में ट्रांसफार्मर लगा देता तो सर्दी का मौसम होने की वजह से बिजली आपूर्ति बंद होने में भी कोई दिक्कत नहीं होती। अब अगर बिजली की आपूर्ति बंद की जाएगी तो बेतहाशा पड़ रही गर्मी से नगर की जनता का बुरा हाल हो जायेगा।

आपको बता दें आठ माह से ट्रांसफार्मर पावर हाउस में रखे हुए हैं लेकिन बिजली अफसरों को लोगों की समस्याओं से कोई लेना देना नही है। गर्मी आते ही अब बिजली की अघोषित कटौती बिजली महकमे के अफसरों की लापरवाही से हो रही है। जबकि सभासदो ने दो साल पहले एक्सईएन से बात कर सभी ट्रांसफार्मर की क्षमता बढ़ाने के लिए यह ट्रांसफार्मर पास कराए गए थे। बहेड़ी में बिजली अफसर सिर्फ छोटे उपभोक्ताओं से वसूली करने में लगे रहते है और उद्यमियों के यहां लगातार बिजली विभाग के कर्मचारियों की मिलीभगत से बिजली चोरी कराई जा रही है।


Share This News