July 23, 2024

News Solid

सच की हद तक

निकाह से पहले शारीरिक सम्बन्ध बनाकर निकाह से मुकरने का मामला। आखिर  आरोपी पक्ष पर रिपोर्ट लिखने से क्यों कतरा रही देवरनियां पुलिस थाने मे तीन घंटे इंतजार के बाद बैरंग लौटी पीडिता और उसका पिता।

संवाददाता
Share This News

बहेडी। शादी से पहले शारीरिक सम्बन्ध बनाकर फिर डिमांड कर शादी से मुकरने वाले आरोपी और उसके परिजन के खिलाफ देवरनियां पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने से बच रही है। मंगलवार को पीडिता अपने पिता के साथ तीन घंटे थाने मे बैठी रही, मगर रिपोर्ट दर्ज करने के नाम पर उससे टाल-मटोल होती रही। थाना क्षेत्र के एक  गांव के रहने वाले व्यक्ति ने एक सप्ताह पूर्व तहरीर देकर बहेडी के एक गांव के रहने वाले आरोपी रेहान और उसके परिजन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की थी। जिसमे आरोप था कि आरोपी रेहान ने उनकी पुत्री से मंगनी होने के बाद शादी तय होने के बाद घूमाने के लिए ले जाकर शारीरिक सम्ब बनाए,और वह और उसके परिजन डिमांड कर अब तय शादी से ही मुकर गये हैं। पीडित ने बताया कि वह अपनी पुत्री के साथ तीन घंटे थाने मे बैठा रहा,मगर उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गयी, जब उसने कहा तो पुलिस टाल-मटोल करती रही आखिर वह थाने से चला आया।


इधर इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह धामा का कहना है कि पीडित पक्ष का  आरोपी पक्ष से समझौता हो चुका है। दबाब के लिए रिपोर्ट दर्ज कराना चाह रहे हैं।

पीडित पक्ष का दुसरे पक्ष से समझौता हो गया है,दबाब बनाने के लिए रिपोर्ट दर्ज कराने पर जोर दिया जा रहा है। पीडित पक्ष को सीओ साहब ने वार्ता के लिए बुलाया है।
— देवेंद्र सिंह धामा, इंस्पेक्टर देवरनियां


Share This News