July 23, 2024

News Solid

सच की हद तक

IND vs SA Final: विश्व चैंपियन बना भारत, जश्न में डूबा हिंदुस्तान।

शाहिद अंसारी संवाददाता (9811333450)
Share This News

बरेली
T20 World Cup 2024 Final: भारत का 11 साल 9 महीने का वर्ल्ड कप का सूखा खत्म हो चुका है. हिंदुस्तान विश्वविजेता बन चुका है. इस जीत के जश्न में सारा हिंदुस्तान डूबा हुआ है. देखें तस्वीरें सवा सौ करोड़ भारतवासियों का 11 साल 9 महीने का इंतजार खत्म हो चुका है. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला भारत ने 7 रनों से जीत लिया है. भारत ने टॉस जीतकर इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. फाइनल मुकाबले में विराट कोहली ने 76 रनों की पारी की यादगार पारी खेली. वहीं हार्दिक पांडया ने 3 ओवरों में 20 रन देकर भारत के लिए 3 विकट लिए.

हिंदुस्तान की हर गली में जश्न का महौल भारत की इस शानदार खिताबी जीत का जश्न हिंदुस्तान के हर शहर, हर गांव, हर मुहल्ले और गली में है. मैच जीतते ही रात को करीब 12 बजे लोग अपने-अपने घरों से निकलकर इस खिताबी जीत का जश्न मना रहे हैं. हर व्यक्ति उत्साहित है उमंग से भरा हुआ है. ढोल, नगाड़े बजाकर, आतिशबाजी करके, मिठाई बांट कर लोग खुशियां मना रहे हैं. देश के अलग-अलग शहरों से कई तस्वीरें निकल कर आ रही हैं. जिला बरेली के बहेड़ी में जीत का जश्न इंडिया की जीत पर बरेली के लोगों ने जमकर जश्न मनाया. लोगों ने गाड़ियों से हाथों में तिरंगा लहराते हुए हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए। वहीं बच्चे रोड पर फुलझड़ी जलाकर भारत की जीत का जश्न मनाया, जिला बरेली व बहेड़ी जैसे कई शहर व हिंदुस्तान की गली-गली में हजारों की तादात पर लोग घरों से बाहर निकल कर रोड पर आकर इंडिया की जीत का जश्न मना रहे है.


जिला बरेली के बहेड़ी में भी जश्न का महौल बहेड़ी में भी भारत की जीत पर लोगों में खासा उत्साह नजर आया है. लोग सड़क पर आकर इस जीत का जश्न मना रहे हैं.

एस के आवाज़ न्यूज ने लोगों का जश्न मानाते हुए एक वीडियो शेयर किया है.
और कई अलग-अलग शहरों से खुशी के जश्न मनाते हुए वीडियो सामने आ रहे हैं वही बहेड़ी के मोहल्ला लाइन पर नई बस्ती शाहजी नगर का एक लोगों के जश्न मानाने का वीडियो भी सामने आया है. ये वीडियो बहेड़ी के वार्ड  नंबर 21 मोहल्ला शाहजी नगर का है,।


Share This News