February 28, 2024

News Solid

सच की हद तक

तालाब में डूबने से जुडवा बहनों की मौत, शौच के लिए तालाब की ओर गई बच्चियां, साथ में रही एक बच्ची को ग्रामीणों ने डूबने से बचाया

Share This News


कौशांबी। कौशांबी थाना क्षेत्र के मझियारी चक एलई रोशन गांव में रविवार की सुबह तालाब में डूबने से जुडवा बहनो की मौत हो गई। जुडवा बहनें अन्य बच्चियों के साथ शौच क्रिया के लिए तालाब की ओर गई थी। जिसमें पैर फिसलने से तीन बच्चियां तालाब के गहरे पानी में चली गई। साथ रही अन्य बच्चियों की चीख पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीण डूब रही एक बच्ची को बचाने में सफल रहे, जब कि जुडवा बहनें गहरे पानी की आगोस में तब तक खो चुकी थी। जिनके शव को घंटो मसक्कत के बाद तालाब से बाहर लाया जा सका है। बच्चियों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
ग्राम पंचायत चक एलई रोशन निवासी श्रवण कुमार की जुडवा बेटियां मीना और रीना उम्र 6 वर्ष गावं की अन्य बच्चियों के साथ सुबह शौच क्रिया के लिए हनुमान प्रसाद के ट्यूबबेल के पास स्थित निजी तालाब में गई। साथ ही अन्य बच्चियों के मुताबिक मीना और रीना के साथ रामबली की 5 वर्षीय बेटी बिटटी का पैर फिसलने से तालाब मे चली गई, और डूबने लगी। बच्चियों की चीख पुकार सुनकर जब तक ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे मीना और रीना गहरे पानी में खो चुकी थी लेकिन बिटटी का हाथ दिख रहा था। जिसे ग्रामीण बाहर ले आए और आनन फानन उपचार के लिए अस्पताल ले गए, जहां वह पूरी तरह स्वस्थ्य है, जब कि मीना व रीना की तलाश में आधे दर्जन ग्रामीण तालाब में घंटो खोजते रहे तब जाकर दोनो के शव को निकालने में सफलता मिल सकी। जुडवा बहनो की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जुडवा बहनों के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
थानाध्यक्ष कौशांबी महेश चन्द्र का कहना है, घटना की जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने जहां डूबने से बचाई गई बच्ची को अस्पताल पहुचाया वही जुडवा बहनों के शव कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाई शुरू कर दी गई है।


Share This News