July 23, 2024

News Solid

सच की हद तक

बहेड़ी में तहरीके तहफ़्फ़ुज़ सुन्नीयत टीटीएस ने गरीब बेटियों की शादी के लिए मुहैय्या कराया ज़रूरत का सामान।

शाहिद अंसारी संवाददाता (9811333450)
Share This News

बहेड़ी। सामाजिक संस्था तहरीके तहफ़्फ़ुज़ सुन्नियत ने गरीब लड़कियों की शादी के लिए जरूरत का सामान मुहैय्या कराकर दुनियाबी ज़िम्मेदारी को निभाया।
  टीटीएस के सदर के कारी अतीक रज़ा की अगुवाई में सदस्यों ने एक गरीब जरूरतमंद परिवार की बेटी की शादी मे मदद करने के लिए बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। इस गरीब बेटी की शादी में घरेलू इस्तेमाल के सामान के अलावा बारात के खाने का भी इंतजाम किया।
टीटीएस वेलफेयर से जुड़े  लोग पिछले कई  साल से लोगों की खिदमत कर रहे हैं। दर्जनो लोगों को ज़रूरत के हिसाब से घरों में ज़रूरत का सामान भी मुहैया करा रहे  हैं। मंगलवार को एक  गरीब परिवार की लड़की की शादी कराने की ज़िम्मेदारी को निभाया। टीटीएस पिछले कई  वर्षो से लगातार समाज सेवा के कार्य कर । इसके साथ-साथ टीटीएस ने पर्यावरण को साफ-सुथरा बनाने में भी अहम भूमिका निभा रही है।  संस्था टीटीएस के अध्यक्ष कारी अतीक रज़ा  ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि सामाजिक कार्यो में सहयोग के लिए ज्यादा से ज्यादा लोग इस संस्था से जुड़े ताकि गरीबो के लिए मदद में वह भी हाथ बता सके।

इस मौके पर टीटीएस के अध्य्क्ष कारी अतीक रज़ा, इंजीनियर मोहम्मद राहत अली, फिरोज रज़ा, आबिद रज़ा,आज़म रज़ा, मोहम्मद परवेज ,तौकीर रज़ा, तस्लीम रज़ा, शादाब रहवर , टीम के लोग मौजूद रहे। संस्था के अध्यक्ष कारी अतीक रज़ा  और टीम के सदस्यों ने इस नेक काम मे मदद करने वाले लोगों का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया और उन्होंने कहा ऐसे ही लोग आगे आना होगा जिससे  ग़रीब लोगों की मदद की जा सके।


Share This News