July 23, 2024

News Solid

सच की हद तक

बहेड़ी में जल भराव के दौरान खानक़ह ए शेरिया व ताज उल असफिया अल्हाज अच्छे मियां हुज़ूर के पोते हज़रत निशात मियां की ओर से बस्ती के लोगों के लिये किया खाने का इंतज़ाम

शाहिद अंसारी संवाददाता
Share This News

बहेड़ी। बारिश का पानी मोहल्ला नई बस्ती में घुस जाने पर कई लोगो के घरों में चूल्हे नही जले। खानक़ह ए शेरिया व ताज उल असफिया अल्हाज अच्छे मियां हुज़ूर के पोते हज़रत निशात मियां की ओर से बस्ती के लोगों के लिए खाने का इंतज़ाम किया। भारी बारिश होने से पूरे शहर का पानी नाले से नई बस्ती ने घुस गया जिससे लोगों के मकानों के कमरे और किचिन तक मे पानी आ गया। पूरी बस्ती में बाढ़ जैसी स्थिति हो गई। खानक़ह ए शेरिया व ताज उल असफिया अल्हाज अच्छे मियां हुज़ूर के पोते हज़रत निशात मियां ने पूरी बस्ती का जायज़ा लिया औऱ जिन घरों में चूल्हे नही जले है।

उन लोगों के लिए निषाद मियां ने खाने की व्यवस्था की। जिस पर लोगों ने खानक़ह ए शेरिया व ताज उल असफिया अल्हाज अच्छे मियां हुज़ूर के पोते हज़रत निशात मियां के इस कार्य की जमकर तारीफ की। वही बस्ती के सब्बू भाई ने बताया कि हमारी बस्ती में हर बार पानी भर जाता है और इस घड़ी में हर बार की तरह इस बार भी खानक़ह ए शेरिया की और से लंगर तब सीन किया गया और जिन घरों में चूल्हे नहीं जले थे उन घरों में खाना पहुंचाया गया यह कार्य इस बार खानक़ह ए शेरिया व ताज उल असफिया अल्हाज अच्छे मियां हुज़ूर के पोते हज़रत निशात मियां द्वारा कराया गया और बस्ती मैं जिन घरों पर चूल्हे नहीं जले थे लोगों तक खाने को पहुंचाया गया।


Share This News