September 8, 2024

News Solid

सच की हद तक

बहेड़ी सामुदायिक स्वास्थ केंद्र अधीक्षक पर कर्मचारियों ने लगाए गंभीर आरोप।

शाहिद अंसारी संवाददाता
Share This News

सी एच ओ व कर्मचारियों का आरोप सी एच सी अधीक्षक कर्मचारियों से बोले तुम्हे भीख में सेलरी दे रहा हूँ रिश्वत दोगे तभी दूंगा पैसा।


बहेड़ी। सीएचसी पर कार्यरत सी एच ओ व अन्य कर्मी शोषण के शिकार हो रहे है। सीएचसी अधीक्षक पर मानदेय के बदले पैसे मांगने का आरोप लगाया गया है। कर्मचारियों का कहना है कि अधीक्षक उनसे कहते है कि तुम सबको मैं सैलरी भीख दे रहा हूँ अगर वेतन चाहिए तो मुझे पैसे देने होंगे प्राथना पत्र में अधीक्षक पर कई और गंभीर आरोप लगाते हुए जांच कर न्याय की गुहार लगाई है।

बहेड़ी सीएचसी पर कार्यरत सी एच ओ और अन्य कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री को संबोधित प्राथना पत्र देते हुए बताया कि पिछले 6 महीने से उनका पीवीआई बजट होने के बावजूद उनको पैसे नहीं दिए गए है। उन्होंने बताया कि सीएचसी अधीक्षक द्वारा उनसे रिश्वत की मांग की गई थी जिसको देने से उन्होंने मना कर दिया उन्होंने प्राथना पर में आरोप लगाया है कि जिन सी एच ओ ने अधीक्षक को पैसे दे दिए उनको जनवरी माह का पीवीआई 8500 रुपए और टीए व डीए निकाल दिया है बाकी जिन लोगों ने पैसे नही दिए है उनका पैसे निकाल कर नही दिए है और उनका बजट भी वापस कर दिया है। पीड़ित कर्मचारियों ने प्राथना पत्र में अधीक्षक पर कई और गंभीर आरोप लगाते हुए जांच कर मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई है।


Share This News