February 28, 2024

News Solid

सच की हद तक

बहेड़ी में सभासदों ने शाहगढ़ तालाब पर किए जा रहे अवैध कब्ज़े और निर्माण कार्य को रूकवाने को लेकर एडीएम को सौंपा ज्ञापन।

बहेड़ी संवाददाता शाहिद अंसारी (9811333450)
Share This News

बहेड़ी / बरेली। तहसील सभागार में आयोजित तहसील समाधान दिवस में नगर पालिका परिषद बहेड़ी के सभासदों ने एडीएम को ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि नगर पालिका की भूमियों पर भू-माफियाओ द्वारा अवैध रूप से कब्ज़ा किया जा रहा है जिसको रोकना अति आवश्यक है। उन्होंने कहा कि शाहगढ़ तिराहे पर नगर पालिका की ज़मीन पर कब्जा करने की नियत से अवैध निर्माण कराया जा रहा है और नगर पालिका प्रशासन कार्यवाही के नाम पर सिर्फ खानापूरी कर अपना पलड़ा झड़ना रही है। इसपर अपर जिलाधिकारी प्रशासन ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि नगर पालिका की भूमि पर चल रहे अवैध निर्माण को तुरंत रुकवाया जाए और अगर वहां कोई भी वाहन या निर्माण कार्य से संबंधित समान मौजूद मिले तो उसे तुरंत कब्जे में ले लिया जाए। इसके बाद सभासदों ने ज्ञापन में अपने दूसरे मुद्दो पर एडीएम से बात करते हुए यह भी मांग की है कि प्रधानमंत्री आवास योजना से जिन गरीब लोगों के मकान बनना है उनकी सूची नगर पालिका परिषद में चस्पा करवा दी जाए।

इसके साथ ही सभासदों ने केसर मिल रोड का निर्माण कराए जाने को लेकर भी मांग की है उनका कहना है कि केसर मिल के इस रोड पर फिसलन और गड्ढों के कारण अक्सर हादसे होते रहते है। वहीं सभासदों ने नगर पालिका प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए बताया कि आज भी नगर के कई मुख्य मार्ग अंधेरे में डूबे हुए है। जबकि बहुत समय से इन स्थानों पर लगने वाली लाइटें नगर पालिका में आयी हुई हैं लेकिन उन लाइटों को अंधेरे इलाको में लगाया नही जा रहा है अगर वक्त रहते इन लाइटों को लगवा दिया जाए तो सर्दियों में लोगो को अंधेरे रास्तों से निजात मिल जाएगी।

तहसील सभागार में नगर की समस्याओं और अवैध कब्जे को लेकर एडीएम को ज्ञापन देने वालो में सभासद ओमप्रकाश, सभासद ताहिर पप्पू, सलीम चंदा, नसीम अहमद, लाल सिंह, सभासद पति अशरफ, मुहम्मद हसन, वाहिद खां, सभासद मुहम्मद ज़ाकिर, सभासद पुत्र तशकील मियां आदि मौजूद रहे।


Share This News