June 16, 2024

News Solid

सच की हद तक

बहेड़ी में सभासद निकला सट्टा किंग, पुलिस ने धरदबोचा, लाखों की लगती थी बोलियां ।

*संवाददाता शाहिद अंसारी (9811333450)*
Share This News

बहेड़ी में सट्टेबाजी के आरोप में सभासद गिरफ्तार , 2 अन्य भी गिरफ्तार तलपुरा वार्ड 14 के सभासद सहित दो सट्टेबाज गिरफ़्तार पुलिस ने एक आरोपी को अवैध चाकू के साथ धर दबोचा।

बहेड़ी थाना क्षेत्र के विभिन्न स्थानों से तीनों आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीनो को भेजा जेल,।
बरेली :बहेड़ी पुलिस ने अपराधियों के ख़िलाफ़ कार्रवाई करते हुए बहेड़ी थाना क्षेत्र के अलग अलग स्थानों से तीन आरोपियों को गिरफ़्तार कर जेल भेजा है। बहेड़ी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बहेड़ी नगर के रामलीला गेट से पुलिस ने नगर पालिका परिषद बहेड़ी के मोहल्ला तलपुरा वार्ड संख्या 14 के सभासद मोहम्मद ज़ाकिर पुत्र मोहम्मद साबिर को सट्टेबाज़ी के आरोप में गिरफ़्तार किया है साथ ही आरोपी ज़ाकिर के पास से पुलिस ने एक मोबाइल फ़ोन बरामद किया है। जिसमें सट्टेबाज़ी से सम्बंधित सुबूत हासिल होने की भी बात कही जा रही है।

बहेड़ी पुलिस ने जाकिर के पास से 13320 रुपये भी बरामद किए गए हैं । वही दूसरी घटना में पुलिस ने आरोपी शाकिर उर्फ भूरा पुत्र अब्दुल बारी निवासी मोहल्ला टांडा को नगर के गीतांजली स्कूल के पास से गिरफ्तार किया । पुलिस ने आरोपी के पास से सट्टा पर्ची एवं 910 रुपये बरामद होने बताया गया है ।

बहेड़ी पुलिस ने एक अन्य घटना में अर्सियाबोझ के पास से आरोपी राजकुमार पुत्र नत्थूलाल निवासी अर्सियाबोझ को एक अवैध चाकू के साथ गिरफ़्तार कर लिया ।पुलिस ने तीनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के बाद तीनो आरोपियों को जेल भेज दिया है ।


Share This News