July 23, 2024

News Solid

सच की हद तक

सांसद ने कहा कि 75 वर्ष पूर्व जब देश आज़ाद हुआ था तो महात्मा गाँधी ने देश के सामने एक दृश्य रखा था ।

शाहिद अंसारी संवाददाता (9811333450)
Share This News

सांसद वरुण गांधी ने अपने लोकसभा पीलीभीत – बहेड़ी क्षेत्र का दौरा किया और जनता की समस्याओं को सुना साथ ही वरुण गांधी ने जनसभा को सम्बोधित कर लोगों किया बहेडी के ग्राम जोखनपुर में  बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने जनसभा में जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि 75 वर्ष पूर्व जब देश आज़ाद हुआ था तो महात्मा गाँधी ने देश के सामने एक दृश्य रखा था।

महात्मा गाँधी जी ने कहा था कि आज के बाद से कभी भी किसी आदमी को किसी दूसरे आदमी के सामने झुकना नही पड़ेगा. लेकिन अफ़सोस की बात ये है की इतने साल बीत जाने के बाद भी ज़ब भी कोई आम आदमी पुलिस थाने मे अधिकारी या कर्मचारी के पास जाता है तो उसका मन भय में डूब जाता है। वरुण गांधी ने आगे कहा मैं एक ऐसे हिंदुस्तान को देखना चाहता हूं जिसमे एक आम आदमी जिसको जिंदगी में वैसे ही परेशानिया हैं एक ऐसी व्यवस्था बने जिस व्यवस्था से उसका बोझ हल्का करे ना के उसके बोझ को बढ़ाए।

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने अपने दौरे के दौरान लोगों की समस्याओं को सुना और उनकी समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन दिया सभा मे मौलाना रिफाकत ,सांसद प्रतिनिधि नईम अहमद, डाक्टर फहीम पंसमान्दा प्रदेश महामंत्री , सांसद प्रतिनिधि नवल किशौर ,आदि लोग मौजूद रहे।


Share This News