June 15, 2024

News Solid

सच की हद तक

भाजपा नेता की कार में फ्री पेट्रोल न डालने पर दबंगों ने युवक को पीटा,  पुलिस ने तीन युवकों पर दर्ज किया मुकदमा।

शाहिद अंसारी .........संवाददाता बरेली
Share This News

उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली के बहेड़ी नगर के एक पेट्रोल पंप स्वामी ने गाड़ी में पेट्रोल भरवाने आये युवकों पर पेट्रोल के पैसे न देने औऱ मारपीट करने का आरोप लगाया है। घटना के बाद युवक ने मामले की शिकायत पुलिस से की जिस पर पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।


नगर के मोहल्ला टांडा निवासी युवक शुएब का कहना है कि उसका नारायण नगला रोड पर किसान फीलिंग स्टेशन के नाम से पेट्रोल पंप है। बीती शुक्रवार की रात उसके पेट्रोल पंप पर भाजपा नेता की स्कार्पियो आई जिसमें सवार युवक बिना पैसे दिए गाड़ी में पेट्रोल डालने को कहने लगे। मना करने पर युवकों ने कहा गाड़ी में भाजपा के नेता जी बैठे हैं और हम से कोई पैसा नहीं मांगता तेल डालो जिस पर पेट्रोल पंप पर मौजूद शुएब ने युवकों से पैसे देकर पेट्रोल डलवाने को कहा तो उक्त लोगों ने गली गलौच करते हुए अपने वाहन से धारधार हथियार निकाल लिये और उस पर हमला वर हो गए चीखने चिल्लाने पर पंप कर्मचारियों ने बेच में आकर पेट्रोल पंप स्वामी को बचाया उक्त लोग तमंचा लहराते हुए कार में सवार होकर देख लेने की धमकी देते हुए भाग निकले। इस मामले में पुलिस ने युवक की शिकायत पर नामजद तीन पर हाल निवासी किच्छा जिला उधमसिंह नगर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वहीं दूसरी ओर सूत्रों की माने तो आरोपियों ने भी मुकदमा लिखे जाने के बाद मामले में समझोते के इरादे से एक शिकायती पत्र पुलिस को दिया है अगर पुलिस उस प्राथना पत्र पर जांच करें तो भाजपा नेता की मुश्किलें बड़ सकती हैं।


Share This News