July 23, 2024

News Solid

सच की हद तक

स्कूली बच्चे लेकर आ रही वैन को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी इस हादसे में बच्चे घायल हो गए हैं

शाहिद अंसारी संवाददाता
Share This News

बरेली देवरनिया से स्कूली बच्चे लेकर आ रही वैन को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी इस हादसे में वैन में सवार चार बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं
जिन्हें उपचार के लिए बरेली शहर में भर्ती कराया गया है यह सभी बच्चे देवरिया से बरेली विलवा के पास एक निजी स्कूल जा रहे थे घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी और डीएम एसपी देहात सहित तमाम फोर्स मौके पर पहुंच गयी जहां सभी छात्रों का उपचार चल रहा है।

7:00 बहेड़ी बरेली मार्ग पर कस्बा देवरनिया में स्कूल वैन स्कर्ट हार्ड बिलवा जी डबलू 7261 मे अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी । जिसमें 6 छात्र व चालक गंभीर रूप से घायल हो गए हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय फोर्स मौके पर पहुंच गयी इस हादसे में 1.जियानूर पुत्र मोहम्मद जफर निवासी मुड़िया जागीर .2 जुनूल अबदीन पुत्र मोहम्मद जफर 3 अमायरा पुत्री मिराजुद्दीन निवासी वार्ड नंबर 2 कस्बा देवरनिया क्लास केजी 4.इनारा पुत्री मिराजुद्दीन चारों छात्र गंभीर रूप से घायल है । वहीं चालक भद्रसेन पुत्र इंद्रसेन निवासी कट्ठरा थाना देवरनिया घायल है हस्सान पुत्र फरान निवासी कस्बा देवरनिया क्लास 2 जो कि गाड़ी में आगे बैठा था उसे कोई चोट नहीं आई । जिसको घर वापस कर दिया गया। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई।

आसपास के लोग भी मौके की ओर दौड़ पड़े और वैन से बच्चों को निकाला छात्र-छात्राओं को तुरंत ही शहर के निजी अस्पताल में कराया गया। भर्ती बताते हैं कि किसी वाहन को ओवरटेक करने के फेर में ट्रक ने वैन में टक्कर मार दी थी। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भगा ले गया। पुलिस जल्दी चालक और ट्रक को पकड़ने का दावा कर रही है बरेली में डीएम रविंद्र कुमार और एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने छात्रों का हाल-चाल जाना साथी डॉक्टर को ठीक से इलाज करने का निर्देश जारी किया है बरेली एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने कहा की बच्चों की हालत खतरे से बाहर है साथी ट्रक चालक की तलाश की जा रही है इसको लेकर एक टीम लगाई गई है बच्चों को प्राथमिकता उपचार चल रहा है।


Share This News