May 26, 2024

News Solid

सच की हद तक

बीजेपी के बरेली से लोकसभा प्रत्याशी छत्रपाल को लुटेरा कहने पर बहेड़ी के सपा विधायक अताउर्रहमान के विरुद्ध कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज।

संवाददाता शाहिद अंसारी
Share This News

बरेली से सपा गठबंधन प्रत्याशी प्रवीण सिंह ऐरन के नामांकन से पूर्व कार्यक्रम में संबोधन करते हुए बहेड़ी से सपा विधायक अताउर्रहमान ने बीजेपी प्रत्याशी छत्रपाल और उनके भतीजे पर बहेड़ी मे कब्रिस्तान और श्मशान की भूमि पर कब्जा करने का आरोप लगाते हुए लुटेरा बताया था। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर spa विधायक पर मानहानि सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

बरेली/ बहेड़ी। 16 अप्रैल को हुए बरेली में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी प्रवीण सिंह ऐरन के नामांकन के दौरान बहेड़ी के सपा विधायक अताउर्रहमान ने भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार व उनके भतीजे के संबंध में अपशब्द व अपमानजनक भाषा के प्रयोग करने के मामले का एक  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इसके संबंध में रहपुरा गनीमत थाना देवरनियां निवासी जितेंद्र कुमार पुत्र प्रेम शंकर ने थाना कोतवाली में सपा विधायक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार बहेड़ी से भाजपा के पूर्व विधायक छत्रपाल सिंह गंगवार को भाजपा ने बरेली लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया है। इंडिया गठबंधन की समाजवादी पार्टी से प्रवीण सिंह ऐरन को प्रत्याशी बनाया गया है। प्रवीण सिंह ने 16 अप्रैल को कलेक्ट्रेट में नामांकन कराया था। भाजपा कार्यकर्ता जितेंद्र का आरोप है कि इस दौरान बहेड़ी से सपा विधायक अताउर्रहमान ने भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार के बारे में कहा था कि वह लुटेरे है व उनके भतीजे को भी लुटेरा बताया था उन्होंने कहा था कि भाजपा नेताओं की अकल पर पत्थर पड़ गए हैं जो लुटेरों को टिकट दे दिया जो जमीनों पर कब्जा करते हैं तथा कब्रिस्तान तथा शमशान की जमीनों पर भी कब्जा करना चाहते हैं। वादी का आरोप है कि सपा विधायक यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि हमने इन्हे बहेड़ी से हराकर भगा दिया है

इन्हें बरेली से भी भगा देंगे। सपा विधायक ने राष्ट्रीय अखंडता पर प्रतिकूल प्रभाव डालने वाले लाछन लगाए हैं तथा हिंदू मुस्लिम धर्म को मानने वाले लोगों के बीच सौहार्दपूर्ण माहौल को खराब करने का कार्य किया है तथा लोकसभा चुनाव के दौरान माहौल को खराब करने का कार्य किया है। हिंदू मुस्लिम धर्म के बीच बलवा होने वाली भाषा का प्रयोग किया है। वादी का आरोप है कि इसकी एक वीडियो भी वायरल की है जिसमें सपा विधायक के बोलने पर वहां उपस्थित सभी सपा के नेता व कार्यकर्तागड़ तालियां बजाकर सपा विधायक का उत्साहवर्धन कर रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ता जितेंद्र कुमार की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने सपा विधायक अताउर्रहमान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।


Share This News