July 23, 2024

News Solid

सच की हद तक

स्मैक तस्कर शराफत हुसैन की 1.31 करोड़ की संपत्ति हुई जब्त।

शाहिद अंसारी ....संवाददाता (बरेली)
Share This News

बरेली के फतेहगंज पश्चिमी _ स्मैक तस्कर शराफत हुसैन की  1.31 करोड़ की संपत्ति प्रशासन ने की जब्त कर नोटिस चस्पा किया। जानकारी के अनुसार  जिलाधिकारी रविंद्र कुमार के आदेश पर फतेहगंज पश्चिमी स्मैक तस्कर शराफत हुसैन की 1.31करोड़ संपत्ति की जब्तीकरण की कार्रवाई की गई।


आज मीरगंज एसडीएम राजीव शुक्ला, मीरगंज एसओ हरेंद्र सिंह, फतेहगंज पश्चिमी एसओ ललित मोहन की मौजूदगी में पुलिस प्रशासन की टीम ने फतेहगंज पश्चिमी मोहल्ला सराय वार्ड नंबर 13 ने स्मैक तस्कर शराफत हुसैन की सब्जी मंडी चौक में रोड़ के पास बने शोरूम (दुकान) एवं और उसकी पांच मंजिला बने आलीशान मकान को अपने कब्जे में लेकर सीज कर नोटिस चस्पा किया।


पुलिस प्रशासन के अधिकारी एवं मीरगंज एसडीएम राजीव शुक्ला ने बताया शराफत हुसैन फतेहगंज पश्चिम का बड़ा स्मैक तस्कर है और उसके ऊपर                     
मीरगंज और फतेहगंज पश्चिमी समेत अन्य थानो में उसके खिलाफ मादक पदार्थों की स्मैक तस्करी समेत नौ मुकदमे है दर्ज। मीरगंज थाने में स्मैक तस्कर शराफत हुसैन पर गैंगस्टर की कार्रवाई हो चुकी है।


मीरगंज पुलिस ने पिछले दिनों शराफत हुसैन की एक करोड़ 31 लाख 6027 रुपये की संपत्ति चिन्हित कर जब्त करने के लिए डीएम को प्रस्ताव भेजा था।  जिसे मंजूरी मिलने के बाद आज दोपहर लगभग 3 बजे बुधवार  को उसकी संपत्ति जब्त की गई। इससे पहले भी पुलिस फतेहगंज पश्चिमी के स्मैक तस्करों की 100 करोड रुपये से ज्यादा की संपत्ति जब्त कर चुकी है।  फतेहगंज पश्चिमी के तस्कर उस्मान, रेहना, फतेहगंज पश्चिमी चेयरमैन पति मोहम्मद शाहिद उर्फ कल्लू डॉन, नन्हे लंगड़ा  समेत कई तस्करों पर कार्रवाई हो चुकी है।


Share This News