April 16, 2024

News Solid

सच की हद तक

वरुण गांधी ने बहेड़ी में 80 करोड़ रुपये के विकास योजनाओं का किया शिलान्यास ।

शाहिद अंसारी संवाददाता
Share This News

पीलीभीत बहेड़ी से सांसद वरुण गांधी ने बहेड़ी में एक दिवसीय दौरे पर आकर बहेड़ी विधानसभा के गिरधरपुर समेत 113 गांवो में 80 करोड़ के विकास योजनाओं का शिलान्यास किया । जिसमें सबसे बड़ी बिजली की समस्या जो कि गिरधरपुर गांव की थी जहां पर पूरे गांव में खम्बे तो लगे थे मगर उनमे गांव में बिजली सप्लाई देने का लिए केवल नही लगाई गई थी जिसके कारण पूरे गांव के लोगो ने सीधे ट्रांसफार्मर से अपने घर की केविल जोड़ रखी थी ।जिसके कारण कोई अनहोनी होने के अंदेशा बना रहता था ।वरुण गांधी के सामने ग्रामीणों ने इस समस्या को सामने रखा जिसके बाद सांसद ने उनके इस समस्या को जल्द दूर करने का आश्वासन दिया था । आज जब वरुण गांधी एक दिवसीय दौरे पर गिरधरपुर गांव पहुचे तो सबसे पहले उन्होंने हाई टेंसन व लो टेंसन लाइन के लिए एक करोड़ 10 लाख रुपये की अनुमानित की लागत की योजना का शिलान्यास किया इसके अलावा 113 गांव के अन्य योजनाओं का भी शिलान्यास किया ।


सांसद प्रतिनिधि गौरव त्यागी ने बताया की माननीय सांसद जी बहेड़ी विधानसभा के विकास कार्य मे बेहद गम्भीर है जो कि इलाके की समस्या को लेकर प्रशासन के आला अधिकारियों को अवगत कराते रहते है और लोगो की समस्याओं की निस्तारण करते रहते है ।


बहेड़ी विधानसभा से सांसद प्रतिनिधि व विधानसभा से सम्भावित प्रत्याशी नवल किशोर मौर्य ने बताया कि इस समय क्षेत्र में डेंगू से जैसी बीमारी फैली हुई है जिसको माननीय सांसद जी ने बरेली जिला अधिकारी व सी एम ओ को पत्र लिखकर लोगो को डेंगू से निजात दिलाने को कहा है ।


Share This News