June 8, 2023

News Solid

सच की हद तक

सपा महासचिव ने मांगी यूपी के टॉप 10 माफिया की सूची। बोले-सीएम को प्रदेश के टॉप 10 माफियाओं की सूची जारी कर देनी चाहिए,जनता जाने कि किस पार्टी मे कितने माफिया

Share This News

कौशांबी। अंबेडकर की जयंती में सामिल होने मंझनपुर पहुचे सपा के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज ने बड़ा बयान प्रदेश में माफिया को लेकर दिया है। उन्हांेने कहा कि प्रदेश मुखिया को अब टॉप 10 माफिया की सूची जारी कर देनी चाहिए। ताकि प्रदेश की जनता यह जान सके कि किस पार्टी के माफिया प्रदेश मे है। सपा महासचिव ने माफिया अतीक अहमद के बेटे के एनकाउंटर के सवाल पर कहा कि पुलिस अपने अधिकार एवं प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग कर अपना काम कर रही है।

समाजवादी पार्टी के मंझनपुर कार्यालय पर शुक्रवार को सविधान सभा के अध्यक्ष बाबा भीम राव अंबेडकर की जयंती मनाई गई। पार्टी के जिला स्तरीय नेता कार्यकर्ता समेत पार्टी के विधायकगण ने डॉ अंबेडकर के चित्र पर माल्यार्पण कर अपनी कृतज्ञता व्यक्त करते हुए श्रधांजलि दी। इस दौरान नेताओ ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव पर पार्टी की रणनीति पर भी चर्चा की।
राष्ट्रीय महासचिव इंद्रंजीत सरोज ने बताया, देश व प्रदेश में महगाई और बीजेपी के झूठ से जनता त्रस्त हो चुकी है। जनता का रुख अब समाजवादी पार्टी क तरफ मुड़ रहा है। लोग उनके नेता अखिलेश यादव की तरफ निगाहे किए बैठे हैं। माफिया के सफाये के सवाल पर सपा महासचिव ने स्पष्ट कहा कि प्रदेश मुखिया को अब माफिया की टॉप 10 सूची जारी कर देनी चाहिए। ताकि जनता भी यह जान सके कि माफिया की टॉप लिस्ट में जिसका नाम है, वह किस पार्टी का है। अतीक अहमद के बेटे व शूटर गुलाम के एनकाउंटर के सवाल पर उन्होने सीधे कहा कि सविधान मंे पुलिस को दी गई शक्तियों एवं अधिकारों के तहत पुलिस अपना काम कर रही है।

कार्यक्रम के दौरान जिला अध्यक्ष दया शंकर यादव, चायल विधायक पूजा पाल, शिक्षक विधायक मान सिंह यादव, समेत पार्टी के स्थानीय नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Share This News