May 26, 2024

News Solid

सच की हद तक

अतीक अहमद और भाई अशरफ की हत्या में कौन था शामिल

Share This News

बांदा, पुलिस कस्टडी में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई की गोली मारकर हत्या करने में शामिल लवलेश तिवारी बांदा शहर के क्योंटरा मोहल्ले का रहने वाला है। जो जिला सह सुरक्षा प्रमुख बजरंग दल का पदाधिकारी है। परिजनों के मुताबिक वह 1 हफ्ते पहले यहां से चला गया था।

वीडियो देखें


प्रयागराज में माफिया सरगना अतीक और भाई अशरफ की हत्या के बाद पकड़े गए हत्यारों में बांदा का लवलेश तिवारी भी शामिल पाया गया। यह शहर कोतवाली के क्योंटरा मोहल्ले में का रहने वाला है। लवलेश तिवारी बजरंग दल का पदाधिकारी है और जेएनपीजी कॉलेज लखनऊ में बीए कर रहा था। फेल हो जाने के कारण पढ़ाई छोड़ दी थी। छोटे भाई के मुताबिक घर के लोग उस से मतलब नहीं रखते थे। घर आता था खाना खाकर इधर-उधर घूमता रहता था। एक हफ्ते पहले ही वह बांदा से गया था। उसने हत्या की घटना को क्यों अंजाम दिया इस बारे में हमें कुछ पता नहीं है।
भाई ने यह भी बताया कि 3 साल पहले एक लड़की के चक्कर में पड़ गया था। उसे एक थप्पड़ भी मार दिया था। इस मामले में उसको जेल भी जाना पड़ा। जेल से छूटने के बाद उसका पढ़ाई में मन नहीं लगा।

बांदा अपडेट
लवलेश तिवारी की फेसबुक प्रोफाइल के मुताबिक वो बजरंग दल का पदाधिकारी था। पर बजरंग दल के जिला संयोजक अंकित पाण्डेय के अनुसार वो बजरंग दल का पदाधिकारी नहीं है, पूर्व में कभी रहा हो, तो पता नहीं।


Share This News