February 28, 2024

News Solid

सच की हद तक

सभी अधिकारियों कर्मचारियों के द्वारा स्वयं सहायता समूह द्वारा निर्मित उत्पादों को क्रय किया गया

Share This News

रुद्रपुर 26 अगस्त 2023– शनिवार को विकास भवन स्थित स्वयं सहायता समूह के हिलांस आउटलेट पर जिलाधिकारी उदयराज सिंह की अपील पर विकास भवन स्थित सभी अधिकारियों कर्मचारियों के द्वारा स्वयं सहायता समूह द्वारा निर्मित उत्पादों को क्रय किया गया। सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा 9987 रुपए के विभिन्न स्थानीय उत्पादों की खरीददारी की गई।
इस अवसर पर सीडीओ विशाल मिश्रा ने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की मंशा के अनुरूप जिला प्रशासन का उद्देश्य है कि स्थानीय रूप से निर्मित उत्पादों की पहुंच देश एवम वैश्विक स्तर पर पहुंचे और स्थानीय उत्पादों को पहचान मिले।
सीडीओ ने जनता से अपील की कि
स्थानीय निर्मित वस्तुओं को ज्यादा से ज्यादा उपयोग करना चाहिए और अधिक से अधिक बढ़ावा देना चाहिए, जिससे हमारी अर्थव्यवस्था मज़बूत होगी। उन्होंने कहा कि इससे निश्चित ही मातृ शक्ति भी आर्थिकी में वृद्धि होगी और मातृशक्ति सशक्त होगी।
खरीददारी करने वालों में मुख्य विकास अधिकारी विशाल मिश्रा के साथ-साथ निदेशक परियोजना हिमांशु जोशी, मुख्य उद्यान अधिकारी भावना जोशी, जिला समाज कल्याण अधिकारी अमन अनिरुद्ध, जिला प्रोबेशन अधिकारी व्यौमा जैन सहित सभी भागों के अधिकारी शामिल रहे।


Share This News