May 26, 2024

News Solid

सच की हद तक

रामनगर में नाबालिग से किया दो युवकों ने गैंगरेप,पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

रिपोर्टर अरबाज़ खान
Share This News


जनपद नैनीताल के रामनगर में दो युवकों ने एक नाबालिग किशोरी के साथ बहला- फुसलाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि दोनो युवक किशोरी पर धर्म परिवर्तन का भी दबाव डाल रहे थे।

रामनगर निवासी एक व्यक्ति ने बाल्मीकि बस्ती निवासी दो लड़कों पर आरोप लगाया कि वह उसकी नाबालिग पुत्री को रविवार की शाम अपना नाम सहधर्मी बताते हुए घर से बहला -फुसलाकर पीरूमदारा के एक गांव में ले गए। जहां इन्होंने उसकी पुत्री के साथ सामूहिक दुराचार कर उसे रात साढ़े ग्यारह बजे रानीखेत रोड इंटर कॉलेज के पास छोड़ दिया। आरोपियों ने इस दौरान उसकी पुत्री से कहा कि वह कल भी उसे अपने साथ लेकर जायेगे और कल से वह हमारे ही साथ रहेगी। दोनो युवक उसकी पुत्री को अपना धर्म बदलले के लिए धमकाते हुए उसकी बनाई हुई वीडियो को वायरल करने और पुत्री व परिवार को जान से मारने की धमकी देने लगे। इसके बाद पीड़ित की पुत्री डर से अपने घर न आते हुए रानीखेत रोड पर घूमती रही।
परिजनों को अपनी पुत्री की तलाश के दौरान आधी रात को पता चला कि उनकी की पुत्री कोतवाली रामनगर में है। जहां अपनी पुत्री से बातचीत करने पर पूरे घटनाक्रम का पता चला। मामले में कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि मामले में परिजनों द्वारा तहरीर दी गई है। जिसके आधार पर आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।


Share This News