July 23, 2024

News Solid

सच की हद तक

सांसद प्रतिनिधि व विधानसभा 118 संभावित प्रत्याशी को दबंग ने घर में घुसकर जान से मारने की दी धमकी।

शाहिद अंसारी
Share This News

बहेड़ी  में सांसद प्रतिनिधि व विधानसभा 118 संभावित प्रत्याशी नवल किशोर मौर्य को एक दबंग ने घर मे जाकर जान से मारने की दी धमकी जिसके बाद सांसद प्रतिनिधि व विधानसभा 118 संभावित प्रत्याशी नवल किशोर मोर्य ने बहेड़ी पुलिस को शिकायती पत्र देकर दबंग के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है ।

दरअसल सांसद प्रतिनिधि नवल किशोर ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र ने  गांव के रहने वाले सलमान पर आरोप लगाया है कि  सलमान उनके पास एक जमीन के कागज़ लेकर पहुचा था जो जमीन पट्टे की थी कागज़ देखने के बाद उन्होंने सलमान से ये कहा  कि जिसके नाम कागज़ होंगे उसको जमीन मिलेगी । जिसके बाद सलमान आग बबूला हो गया और बोला कि मेरे ऊपर उनका हाथ है जिन्होंने एक महिला को काटकर फेक दिया जब उनका कु छ नही हुआ तो मेरा किया होगा ।जैसे कुछ समय पहले एक वकील प्रधान का मर्डर हुआ है वैसे ही तेरा मर्डर करूँगा । और अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए कहा  प्रधानी कर रहा है। अब तेरी खैर नहीं है ।

सांसद प्रतिनिधि व विधानसभा 118 संभावित प्रत्याशी नवल किशोर मोर्य का कहना है कि आरोपी दबंग किस्म का व्यक्ति है जो कई बदमाशों के सम्पर्क में रहता है और कई लोगो को झूठे मुकदमे में फंसा कर उनसे रुपये ले चुका है ।


Share This News