April 16, 2024

News Solid

सच की हद तक

एक नाबालिग युवती के साथ बहला फुसला कर किया दुष्कर्म

Share This News

उत्तराखंड के जनपद उधम सिंह नगर में नाबालिक को बहला फुसला कर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है । जहाँ जनपद में ग्राफ हर रोज़ बढ़ता ही जा रहा है,जिसका नतीजा है कि जिले में नाबालिग कहीं ना कहीं इन दरिंदो का शिकार होती नज़र आ रहीं हैं। ताजा मामला है, जनपद के दिनेशपुर थाने का जहाँ एक नाबालिक युवती के साथ बहलाफुसला कर दुष्कर्म कर डाला और घर से भगा कर ले गया। पीड़ित की तेहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर नाबालिक की सकुशल बरामदगी करते हुए आरोपी युवक को जेल भेज दिया है।

आपको बता दें कि उधम सिंह नगर के थाना दिनेशपुर में डेढ़ महा पूर्व महिला निवासी जगनपुरी ने तहरीर देकर बताया कि उनकी नाबालिक पुत्री नहीं मिल रही है। तेहरीर में बताया कि युवक निवासी कृष्णानगर द्वारा उनकी नाबालिक पुत्री को फुसलाकर लेकर फरार हो गया है। पुलिस को तेहरीर मिलते ही मामले की गंभीरता को देखते हुए मामला पंजीकृत कर पुलिस टीम नियुक्त की गई नियुक्त टीम द्वारा आरोपी की तलाश पुलिस टीम द्वारा लगातार प्रयास किये गए थे। परन्तु आरोपी अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिये लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था । पुलिस टीम द्वारा आरोपी को छिदारसी तिराहा सेक्टर 62 नोएडा से गिरफ्तार किया गया। नाबालिक युवती को आरोपी के साथ बरामद किया गया है । पुलिस ने नाबालिक युवती को परिजनों के सुपुर्द करते हुए आरोपी युवक को जेल भेज दिया है।

अनिल उपाध्याय थाना इंचार्ज दिनेशपुर ने बताया की लगभग डेढ़ महा पूर्व उनके पास एक शिकायत आयी थी जिसमें परिजनों के द्वारा बताया गया था कि उनकी नाबालिक युवती को एक युवक बहला फुसला कर ले गया है जिसके बाद एसएसपी के निर्देशों पर टीम गठित की गयी, पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद नाबालिक युवती को सकुशल बरामद करते हुए आरोपी युवक को जेल भेज दिया है।


Share This News